विराट कोहली का सबसे फेवरेट Video, 13 सेकेंड में रोते हुए को भी हंसाकर कर देगा लोटपोट

विराट कोहली का सबसे फेवरेट वायरल वीडियो रोते हुए को भी हंसा सकता है. सिर्फ हंसा ही नहीं सकता, बल्कि उनका फेवरेट वायरल वीडियो किसी को भी पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर सकता है. खुद कोहली के सामने जब एबी डिविलियर्स ने लाइव शो में उस वीडियो को चला दिया तो स्टार भारतीय बल्लेबाज खुद की हंसी को रोक नहीं पाए. कुछ देर तो वो सिर नीचे करके हंस रहे थे, मगर 13 सेकेंड में ही वायरल वीडियो ने उन्हें खुलकर हंसने पर मजबूर कर दिया।

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले रॉसल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने पूर्व साथी खिलाड़ी डिविलियर्स के साथ एक यूट्यब शो में बातचीत की. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के मैदान अपने यादगार पल, प्लेयर्स को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में शतक जड़ना उसके लिए सबसे खास अहसास था।

मैनचेस्टर की हार पर हंसी नहीं रोक पाया एंकर

विराट कोहली अपने करियर को लेकर बात कर ही रहे थे कि इसी बीच डिविलियर्स ने स्क्रीन पर उनका फेवरेट वायरल वीडियो दिखाया, जो एक न्यूज एंकर का है और वो इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड की हार की खबर पढ़ते- पढ़ते हंसने लगा. हालांकि कुछ देर में एंकर ने माफी मांगते हुए खबर आगे पढ़ना शुरू किया, मगर हंसी नहीं रोक पाया. कोहली ने कहा कि ये उनका आज तक का सबसे फेवरेट वीडियो है।

पाकिस्तान पर जीत खास

कोहली ने इस बातचीत ने कहा कि विकेट के बीच पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी तेज दौड़ते हैं, मगर धोनी से ज्यादा तेज दौड़ डिविलियर्स की थी. कोहली ने इस दौरान पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी20 मैच को भी याद किया, जहां कोहली ने 82 रन की नाबाद पारी खेली थी और भारत को आखिरी गेंद पर जीत दिलाई थी. कोहली ने कहा कि वो उस रात को नहीं भूल पा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *