राम चरण की सादगी जीत लेगी आपका दिल, ऑस्कर में शामिल होने के लिए नंगे पांव निकले, देखें वीडियो

राम चरण साउथ सिनेमा के एक बेहद ही उम्दा कलाकार हैं. वहीं बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म RRRने उन्हें हिंदी ऑडियंस के बीच, साथ ही दुनियाभर में पॉपुलर बना दिया. इस फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिला. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा राम चरण को उनकी सादगी के लिए भी जाना जाता है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बार फिर उनकी सिंपलिसिटी की झलक देखने को मिली है।

जिस वीडियो की बात हम कर रहे हैं, उसे उनके एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो उस दौरान का है, जब वो हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. वहीं वो एक बार फिर सिंपल लुक में नजर आए।

नंगे पांव दिखे राम चरण

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राम चरण की गाड़ी आती और फिर वो उससे बाहर आते हैं. वो काले रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. वहीं सबसे खास बात ये है कि नंगे पांव दिख रहे हैं. उन्होंने पांव में जूते या चप्पल नहीं पहना है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और रेड हार्ट इमोजी के जरिए कमेंट सेक्शन में राम चरण की सादगी पर प्यार लुटा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राम चरण लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं. वहीं उसी दौरान वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

आॉस्कर के लिए नॉमिनेट है नाटु-नाटु गाना

बता दें, मार्च 2022 में रिलीज हुई राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR का ना सिर्फ अपने देश में बल्कि दुनियाभर में डंका बजा है. वहीं इस फिल्म के गाने नाटु-नाटु को भी काफी पसंद किया गया. ये गाना बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में ऑस्कर्स 2023 के लिए नॉमिनेटेड है. इससे पहले इस गाने को गोल्डन ग्लोब अवार्ड से भी नवाजा गया था. RRR को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म ने दुनियाभर से 1250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *