मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के गाने का टीजर आया सामने,

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के गाने तेरी अदा का टीजर सामने आ चुका है। बीते दिनों ही इस गाने के सेट से शिवांगी और मोहसिन की कई तस्वीरें सामने आई थी। इन तस्वीरों की तुलना लोगों ने दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे के पोस्टर्स से कर डाली थी। फैन्स को ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के कायरा (Kaira) के इस गाने का इंतजार बेसब्री से है। इस गाने का टीजर इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए भी इससे नजरें हटा पाना मुश्किल है। टीजर में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है।

टीजर हुआ वायरल 
तेरी अदा गाने को VYRLOriginals के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसी यट्यूब चैनल पर ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का पहला म्यूजिक एलबम बारिश भी रिलीज किया गया था। इस गाने ने यूट्यूब चैनल पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। बात की जाए तेरी अदा के टीजर की तो 29 सेकंड में ही आपको पता चल जाएगा कि इस गाने में सिर्फ और सिर्फ प्यार का खुमार है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी सालों से लोगों को एंटरटेन करती आ रही है और इस गाने के जरिए एक बार फिर से इनकी जोड़ी धमाल मचाने वाली है।

जल्द ही नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे शिविन (Shivin)
बीते दिनों ही राजन शाही ने खुलासा किया था कि वह एक बार फिर से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को साथ लेकर आएंगे। इसके बाद से ही फैन्स लगातार कयास लगा रहे हैं कि दोनों फिर से किसी शो में साथ दिखेंगे। ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि मोहसिन खान सीरियल बालिका वधू 2 में एंट्री लेने वाले हैं लेकिन अभी तक इस पर कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *