सेल्फी के पिटने के बाद अक्षय कुमार को लगा एक और बड़ा झटका, अब अमेरिका में

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए पिछला कुछ समय खास नहीं जा रहा है. पहले तो एक्टर की फिल्म सेल्फी को सिनेमाघरों में लोगों ने भाव नहीं दिया और अमेरिका में होने वाले उनके अपकमिंग टूर पर भी खतरा मंडरा रहा है. अक्षय कुमार कई साथी कलाकारों के साथ अमेरिका की कई सारी अलग-अलग जगहों पर शूट्स करने जा रहे हैं. हाल ही में वे अपने इस टूर का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो पर भी आए थे. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि न्यू जर्सी में होने वाले अक्षय कुमार के कंसर्ट को केंसिल कर दिया गया है।

दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने अपकमिंग टूर द एंटरटेनर्स को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर किए हैं. इसके जरिए उन्होंने बताया है कि वे किस दिन किस जगह पर फैंस के लिए परफॉर्म करेंगे. इसमें उन्होंने न्यू जर्सी के नाम को एड नहीं किया है जो पहले उनके टूर में शामिल था. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- द एंटरटेनर्स की तरफ से आप सभी को एंटरटेनमें का टिनी डोज. नॉर्थ अमेरिका, आइये और पागलों की पार्टी में शामिल हो जाइए. 3 मार्च को अटलांटा में, 8 मार्च को दलास में 11 मार्च को ओरलानडो में और 12 मार्च को ऑकलैंड में. आपसे जल्द ही मिलते हैं।

 

बता दें कि इससे पहले जो वेन्यू लिस्ट थी उसमें 4 मार्च को न्यू जर्सी में भी एक प्रोग्राम होना था जिसे अब कैंसल कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह की बात करें तो ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यू जर्सी वाले कंसर्ट्स को टिकट की बहुत कम सेल होने की वजह से कैंसल करना पड़ा है।

शो के प्रमोटर अमित जयते ने कहा- ‘हम पूरी पारदर्शिता की भावना के साथ इस बात को बताना चाहते हैं कि कम टिकट्स की बिक्री की वजह से अक्षय कुमार के न्यू जर्सी वाले कंसर्ट को कैंसल कर दिया गया है. हम अपनी ऑडियंस से प्यार करते हैं और हम ये भी मानते हैं कि उनकी एक्स्प्टेंस हम लोगों से बहुत ज्यादा हैं. लेकिन कुछ दिन ऐसे हैं जब चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाती हैं. इस वजह से हमें टफ डिसीजन्स लेने पड़ते हैं.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज के तीन तिनों में बड़ी मुश्किल से 10 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *