आदिल को बेल ना मिले, उसने मेरे साथ… पति के न्यायिक हिरासत में जाने के बाद राखी का बयान

इन दिनों राखी सावंत के पति आदिल खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. राखी के एफआईआर के बाद आदिल खान को गिरफ्तार करके अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आदिल के हिरासत में जाने के दूसरे दिन राखी पैपराजी के सामने आईं. चलिए बताते हैं कि इस दौरान राखी ने क्या कुछ कहा।

राखी का वीडियो वीरल भयान ने शेयर किया है. इस वीडियो में राखी की बातों को सुनकर लगता है कि वो कोर्ट पहुंची हैं. वो कहती हैं, “आदिल को बेल ना मिले, क्योंकि मेरे ऑफेंस काफी स्ट्रॉन्ग हैं. मैं जज साहब से गुहार लगाने आई हूं कि आदिल ने मेरे साथ इतना अत्याचार किया है, चीट किया है तो उसे बेल ना मिले. तो इसलिए मैं खुद कोर्ट आईं हूं. मैंने सारे सबूत पुलिस को दिए हैं. मेरा मेडिकल भी हुआ है।

1.5 करोड़ के चीट पर राखी ने क्या कहा?

राखी ने आदिल पर 1.5 करोड़ रुपये का घपला करने का भी आरोप लगाया है. वहीं इस दौरान राखी से इस बारे में सवाल किया गया तो वो कहती हैं, “जज साहब के सामने, पुलिस में, मैंने बैंक स्टेटमेंट से लेकर सारे सबूत दिए हैं. ओटीपी लेकर उसने मेरे साथ चीटिंग की है।

8 महीने पहले हुई थी शादी

राखी सावंत और आदिल खान ने तकरीबन 8 महीने पहले शादी रचाई थी, जिसका खुलासा कुछ समय पहले ही दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ. पहले आदिल शादी के रिश्ते से इनकार कर रहे थे. बाद में दोनों के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक हो गया था. हालांकि फिर इस रिश्ते ने अब एक अलग ही मोड़ ले लिया है।

बता दें, राखी ने 6 फरवरी को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी को उन्हें गिरफ्तार किया. 8 फरवरी को अंधेरी कोर्ट में आदिल की पेशी हुई, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *