सेल्फी के मारे सेलेब्स बेचारे: करीना से शहनाज़ गिल तक, जब फैन की हरकतों से परेशान हुए सितारे

मशहूर सिंगर सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने के दौरान शख्स ने धक्का मुक्की की. उनके साथियों को भी धक्का देकर घायल कर दिया. बात पुलिस तक पहुंच गई और केस दर्ज कराना पड़ा. पर ये पहला मामला नहीं है जब फिल्मी सितारों के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने हदें पार की हों, इससे पहले कई ऐसी तस्वीरें आ चुकी हैं, जिसमें जाने अनजाने एक तस्वीर के लिए फैन अपने पसंदीदा सितारे के साथ गलत व्यवहार करने से भी नहीं चूके।

सेल्फी के लिए फैन की अजीबोगरीब हरकतों का सामना करने वालों में बिग बॉस फेम और सिंगर शहनाज़ गिल, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान जैसे सितारे शामिल हैं. हाल ही में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ भी सेल्फी को लेकर ही विवाद हुआ और मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा था. इन सितारों के साथ पब्लिक प्लेस पर फैन ने जिस तरह से अपना प्यार जताया, उसे देख सभी हैरान रह गए।

करीना कपूर खान

कुछ महीने पहले करीना कपूर खान का मुबंई एयरपोर्ट से एक वीजियो सामने आया था. वीडियो में करीना कपूर खान को फैंस ने तस्वीर खिंचवाने के लिए घेर लिया था. फैन की इन हरकतों से करीना बेहद असहज नज़र आई थीं. करीना का ये वीडियो उस वक्त खूब वायरल हुआ था।

पृथ्वी शॉ का सेल्फी विवाद

हाल ही में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी को लेकर विवाद में आ गये. मुंबई में वो एक पांच सितारा होटल में गए थे, जहां कुछ लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली. बाद में वो फिर से कुछ अन्य लोगों को सेल्फी के लिए लेकर आए पर इस बार पृथ्वी शॉ ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो दोस्तों के साथ डिनर करने आए हैं. पर सेल्फी नहीं लेने देने का ये मामला बढ़ गया और मारपीट तक बात पहुंच गई. मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

शहनाज़ के साथ की ऐसी हरकत

एक वीडियो शहनाज़ गिल का भी वायरल हुआ था, जिसमें फैन उनके साथ अजीब हरकत करता दिखाई दिया था. फैन आते ही सीधा शहनाज़ गिल के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करता दिखता है पर एक्ट्रेस पीछे हट जाती हैं. इसके बाद हालांकि वो फैन के साथ तस्वीर खिंचवाती हैं।

किस मांगती फैन

हाल ही में आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो फैन से घिरे नज़र आए थे. सेल्फी लेने के बाद एक महिला फैन आदित्य को किस करने की ज़िद करने लगी. कई बार मना करने के बाद भी महिला ज़िद करती रही. अंत में उनका हाथ चूम कर ही महिला रुकीं।

सारा अली खान के साथ महिला ने अजीब हरत

एक हफ्ते पहले सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में सारा सफेद सूट में नज़र आई थीं. लेकिन इसी दौरान एक महिला सामने से आती हैं और उनसे हाथ मिलाकर जाते वक्त सारा अली खान के कान की ओर हाथ ले जाती हैं. हालांकि वो क्या करना चाह रही थीं ये किसी को समझ नहीं आया. कुछ वक्त के लिए तो सारा भी हैरान रह गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *