अडानी पर सहवाग की बात ने जीता फैंस का दिल, बोले- आप ही हो वित्त मंत्री!

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने करियर के दिनों में बेधड़क बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे. टेस्ट हो, वनडे या टी20 पहली ही गेंद पर चौका मारना उनकी पहचान थी. उन्हें आउट होने का डर नहीं होता था. वो 294 के स्कोर पर भी छक्का जड़ने का आत्मविश्वास रखते थे. रिटायरमेंट के बाद भी सहवाग के इस अंदाज में बहुत ज्यादा अंतर नहीं आया है. पहले वो विस्फोटक शॉट्स मारते थे और अब विस्फोटक बयान देते हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में अपने एक ट्वीट से फैंस के बीच फिर से खलबली मचा दी है. उन्होंने उघोगपति अडानी का नाम लिए बगैर उनके समर्थन में ट्वीट किया जिसके बाद फैंस उन्हें अगला वित्त मंत्री बनाना चाह रहे हैं. उनके इस ट्वीट से एक बार फिर से उनके फैंस का दिल जीत लिया है।

सहवाग ने हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर किया ट्वीट

24 जनवरी को रिचर्स कंपनी हिंडनबर्ग ने रिपोर्ट जारी की थी. इस रिपोर्ट का भारतीय शेयर मार्केट पर काफी असर पड़ा और अडानी कंपनी के शेयर में बहुत गिरावट आई. सहवाग का मानना है ये एक साजिश है. उन्होंने अपने ट्वीट से इस ओर इशारा किया. उन्होंने लिखा, ‘ गोरों से भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं होती. भारतीय मार्केट पर यह प्रहार है जिसमें एक साजिश दिखायी पड़ती है. लेकिन कोई कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन हमेशा की तरह भारत और मजबूत ही निकलकर उभरेगा।

फैंस को भाया सहवाग का बयान

फैंस को ये ट्वीट काफी पसंद आया. उन्होंने जमकरसहवाग की तारीफ की. कुछ ने कहा कि सहवाग ने अपने बयान से सिक्सर लगा दिया है. वहीं कुछ ने मीम्स शेयर किए जिसमें वीरू को अगला वित्त मंत्री बता दिया. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सहवाग ने अपने बयान में वहीं विस्फोटक अंदाज दिखाया जो उनकी बल्लेबाजी में दिखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *