KL Rahul ने टेस्ट सीरीज से पहले दिए 5 बड़े बयान, आफत में ऑस्ट्रेलिया की जान!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट नागपुर में गुरुवार से शुरू होना है और उससे पहले ही दोनों टीमों की ओर से बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. मंगलवार को भारत के टेस्ट उपकप्तान केएल राहुल मीडिया से रूबरू हुए जहां उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही जो ऑस्ट्रेलिया के लिए कतई अच्छी खबर नहीं है. केएल राहुल ने टीम की प्लानिंग से लेकर सोच तक बताई. उन्होंने प्लेइंग इलेवन, बैटिंग ऑर्डर, स्पिनर्स पर बड़ी बातें कही।

केएल रहुल ने बताया कि टीम इंडिया के लिए ये सीरीज क्यों बेहद अहम है. साथ ही राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाजों पर भी बड़ा कमेंट किया. आइए आपको बताते हैं केएल राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस की पांच बड़ी बातें।

  1. केएल राहुल की पहली बड़ी बात- मैं मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी को तैयार हूं. अगर टीम चाहेगी तो मैं ये करूंगा. मैं टेस्ट सीरीज में ये करने को तैयार हूं।
  2. केएल राहुल की दूसरी बड़ी बात-ये सीरीज टीम इंडिया को जीतनी ही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो हमें जीत हासिल करनी ही है. हमारी नजरें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर है।
  3. केएल राहुल की तीसरी बड़ी बात-हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में तीन स्पिनर्स खिला सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के पास कई सारे लेफ्ट हैंडर्स हैं, ये हमारे गेंदबाजों के लिए मुश्किल होगा. लेकिन अश्विन, सिराज अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।
  4. केएल राहुल की चौथी बड़ी बात- हम स्पिन के खिलाफ प्रैक्टिस कर रहे हैं. बैटिंग ग्रुप के तौर पर हम स्पिन फ्रेंडली कंडिशंस में ढलना चाहते हैं. इसके अलावा हमने रिवर्स स्विंग के खिलाफ भी प्रैक्टिस की है।
  5. केएल राहुल की पांचवीं बड़ी बात- अगर हालात की जरूरत होगी तो हम खुलकर शॉट खेलेंगे. नहीं तो हम रेगुलर टेस्ट क्रिकेट पर ही फोकस करेंगे. बल्लेबाज एक प्लान के तहत ही बल्लेबाजी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *