IND vs ENG: विदेशी सरजमीं पर रोहित शर्मा ठोकेंगे पहला शतक, जानिए क्यों आकाश चोपड़ा को है भरोसा

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। भारत के पहली पारी में बनाए 191 रनों के जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 290 रन बनाए। पहली पारी में सस्ते पर निपटने के बाद भारत की दूसरी पारी में शुरुआत शानदार रही है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी 43 रन जोड़कर नाबाद लौटी। शनिवार को तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि रोहित दूसरी पारी में मैच विनिंग पारी खेलेंगे।

 

आकाश ने अपने यूटयूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मैं रोहित शर्मा की साइड ले रहा हूं। जब वे बैटिंग करने के लिए आए तो सहज नहीं थे। उनके बल्ले के किनारे पर एक बॉल लगी और स्लिप में एक कैच भी छूटा। उन्होंने गेंदें खेली और मिस कीं। वे लेग साइड में खेलना चाह रहे थे और गेंद ऑफ साइड की तरफ जा रही थी। उस समय बैटिंग करना आसान नहीं था। लेकिन अब बुरा समय निकल चुका है और अब उनके पास आसानी से रन बनाने का मौका है।’

आकाश ने आगे कहा कि, ‘रोहित ने काफी समय से शतक नहीं लगाया है और ऐसे में आज उनके बल्ले से पहला विदेशी शतक निकल सकता है। ऐसा मुझे लगता है। हालांकि इसकी उम्मीद ज्यादा नहीं करनी चाहिए क्योंकि जब कोई चीज मन मुताबिक नहीं होती है तो काफी दुख होता है।’ बता दें कि अब तक टेस्ट क्रिकेट में रोहित के बल्ले से 7 शतक निकले हैं, जो उन्होंने सभी घरेलू मैदान पर लगाए हैं। उन्होंने इसी सीरीज में लॉर्ड्स मैदान पर 83 रनों की पारी खेली थी, जो कि उनका विदेशी सरजमीं पर सर्वाधिक टेस्ट स्कोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *