India vs Sri Lanka: मजेदार मीम शेयर कर वसीम जाफर ने की युवा टीम इंडिया की फील्डिंग की तारीफ

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीनों ही विभाग में चारों खाने चित किया। टॉस गंवाने के बाद भारतीय गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते श्रीलंका 9 विकेट खोकर 263 रन ही बना सकी। भारतीय गेंदबाजों को टीम के फील्डरों का भी जबरदस्त साथ मिला। पूरे मैच में टीम इंडिया की फील्डिंग लाजवाब रही और फील्डर्स ने कुछ बेहतरीन कैच लपके। भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर भी युवा टीम की फील्डिंग से काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने एक मजेदार मीम शेयर करते हुए टीम की तारीफ की।

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर पर एक मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे फील्डर हर श्रीलंकाई बल्लेबाज से।’ श्रीलंका टीम के 9 में से 8 बल्लेबाज कैच आउट हुए और सूर्याकुमार यादव, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या जैसे फील्डरों ने टीम के लिए भी कई अहम रन बचाए। भारत की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान शिखर धवन ने 86 रनों की पारी खेली और वह टीम को जीत दिलाकर लौटे। वहीं, वनडे में अपना डेब्यू कर रहे ईशान किशन (59) और पृथ्वी शॉ (43) ने आतिशी पारी खेलकर टीम को जबरदस्त शुरुआत दी। आखिरी के ओवरों में सूर्याकुमार ने कुछ बेहतरीन शॉट्स लगाए और 31 रन बनाकर नॉटआउट रहे।

गेंदबाजी में क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन तिकड़ी ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया और मिलकर 5 विकेट भी चटकाए। इन तीनों के अलावा आखिरी के ओवरों में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने श्रीलंका को दो बड़े झटके दिए। हालांकि, टीम के उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार रंग में नहीं दिखाई दिए और उन्होंने अपने 9 ओवर में बिना कोई विकेट चटकाए 63 रन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *