गुड़-बटर रोटी से लेकर चॉप्सी तक राखी सावंत ने लीक किया राहुल वैद्य के रिसेप्शन का लजीज मेन्यू

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच राखी सावंत ने कुछ वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। एक वीडियो में राखी सावंत, विकास गुप्ता, एजाज खान और पवित्रा पुनिया डांस करते दिख रहे हैं। पीछे रश्मि देसाई खाने में मगन हैं। इसी बीच एजाज पवित्रा को किस कर लेते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राखी ने राहुल के रिसेप्शन का मेन्यू भी दिखाया है।

राखी ने दिखाया लजीज खाना

राखी सावंत कॉन्टेंट देने में माहिर हैं। उन्होंने राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिसेप्शन के मजेदार वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में वह खुद टमैटो-बेसिल सूप खाती दिख रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में राखी ने रिसेप्शन का मेन्यू कैमरे में फैंस को दिखाया है। राखी ने मेन्यू में चॉप्सी, गुड़, बटर रोटी, पनीर बटर मसाला, अजवाइनी भिंडी से लेकर पिज्जा तक सबकुछ दिखाया है।

 

एजाज ने किया पवित्रा को किस

एक और वीडियो में राखी सावंत, विकास, एजाज और पवित्रा डांस करते दिख रहे हैं। इस बीच एजाज पवित्रा को किस कर लेते हैं। वहीं पीछे रश्मि देसाई भी खाना खाती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो नजर आ रहे हैं जिनमें राहुल वैद्य और उनकी वाइफ दिशा परमार जमकर डांस करते दिख रहे हैं। राहुल की शादी में उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी शामिल हुए थे।

बिग बॉस में किया था प्रपोज

राहुल की गेस्ट लिस्ट में उनके बिग बॉस के दोस्त थे। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि दिशा परमार को राहुल ने बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था। शो के दौरान वह दिशा को काफी मिस करते थे। उन्होंने बिग बॉस के घर पर ही कहा था कि निकलते ही दिशा से शादी कर लेंगे। आखिरकार उनकी ये विश पूरी हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *