गुरुग्राम : खुदकुशी करने वाली मां-बेटी के सुसाइड नोट मिले, कुछ दिन पहले पति ने की थी आत्महत्या

गुरुग्राम के सेक्टर-67 की एक सोसाइटी में मंगलवार को कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने वाली मां-बेटी के मामले में पुलिस को दो सुसाइड नोट मिले हैं। हालांकि आत्महत्या का कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या करने के कारणों का पता लगा रही है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला के पति ने भी कुछ दिन पहले सेक्टर-53 इलाके के एक गेस्ट हाउस में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोसाइटी के जिस फ्लैट में महिला व उसकी बेटी ने आत्महत्या की थी, वहां से उन्हें दो सुसाइड नोट मिले हैं। मां के सुसाइड नोट में लिखा है कि नोएडा में उनका एक मकान है और उनके पास एक गाड़ी है। यह दोनों उन्होंने बैंक से लोन लेकर खरीदे थे। नोट में लिखा है कि पति के चले जाने के बाद अब वह भी नहीं जी सकती है। उसके मरने के बाद मकान और गाड़ी उसकी बहन को दे दिए जाएं। वहीं बेटी के पास से मिले सुसाइड नोट में भी उसका मोबाइल और लैपटॉप आदि उसकी मौसी को देने की बात लिखी गई थी।

सरकार खर्च पर हो अंतिम संस्कार

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उनका अंतिम संस्कार सरकार खर्च पर कराया जाए। पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह मामला आर्थिक तंगी का लग रहा है। पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली थी कि सेक्टर-67 की एक सोसाइटी के फ्लैट नंबर जी-301 में एक महिला व उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। यह सूचना दिल्ली से परिवार के परिचित ने दी थी। सूचना मिलते ही सेक्टर-65 थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के 47 साल की महिला और उसकी 22 साल की बेटी के शव कमरे से मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *