चलते-चलते लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिरे अक्षय कुमार! वीडियो में घुटना पकड़े चिल्लाते दिखे

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिस्टर खिलाड़ी लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिरते हुए और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अगर आप अक्षय को लेकर परेशान हो रहे हैं तो एक बार इस वीडियो और खबर को जरूर पढ़ लें।

जानिए क्या है वीडियो का असली सच

दरअसल, अक्षय ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से परिचय कराया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ब्लैक ऑफटफिट में फ्लोर पर रैंप करते हुए कैमरे की तरफ आते हैं और फिर धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाने लगते हैं।

बता दें कि इस वीडियो में अक्षय सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए अक्षय हालिया में रिलीज हुए गाना ‘फिलहाल’ का प्रमोशन कर रहे हैं और इस गाने पर एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिलहाल का म्यूजिक बज रहा है।

अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं – फिलहाल दर्द देता है

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं, ‘जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराता है, वहीं फिलहाल दर्द देता है .. # फिलहाल2 रील्स। ‘

 

 

अपने चाहने वालों के साथ फन और मस्ती करते रहते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार आज हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार हैं, लेकिन अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए वह कुछ भी करते रहते हैं। उम्दा अभिनय कर दर्शकों को दिलों पर छा जाने वाले मिस्टर खिलाड़ी अपने चाहने वालों के साथ फन और मस्ती करने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। सामने आया अक्षय का यह वीडियो इस बात का सबूत है। अक्षय प्रोफेशन में जितना बिजी रहते हैं उतना ही ज्यादा एक्टिव सोशल मीडिया पर रहते हैं।

अक्षय की आने वाली फिल्म

अक्षय की आने वाले फिल्मों में ‘ रक्षाबंधन’ ‘बेल बॉटम’, ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’,’ पृथ्वीराज बच्चन’ पांडे’,’ राम सेतु’,’, ‘वेब सीरीज- ‘दि एंड’,’रत्सासन’ रिमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *