तेल की बढ़ती कीमतों पर पूजा बेदी का ट्वीट, बीजेपी से पूछा ये सवाल

पूजा बेदी का नाम उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर सिर्फ अपने फोटोज और वीडियोज ही शेयर नहीं करतीं बल्कि अलग अलग मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय भी रखती हैं। इस बीच पूजा बेदी ने तेल की कीमतों पर एक ट्वीट किया है और भाजपा से सवाल पूछा है।0

क्या है ट्वीट
‘ईंधन पर हमारा टैक्स 260% और यूएसए में सिर्फ 20 प्रतिशत है। अगर ईंधन की कीमतें घटती है तो क्या आप हर इंडस्ट्री को होने वाले लाभों की कल्पना कर सकते हैं?  सब चीजों की कीमत अनुपात में कम हो जाएगी? बीजेपी, क्या आप कृपया करके हमें ईंधन टैक्स के इस स्तर को समझा सकते हैं? यह सब कुछ की लागत को प्रभावित करता है।’ इसके साथ ही पूजा ने अपने ट्वीट में फाइनेंस मिनिस्ट्री को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
पूजा बेदी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां पूजा बेदी की बात से सहमत हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि यूएस में टैक्स भरने वालों और भारत में टैक्स भरने वालों लोगों के प्रतिशत में बड़ा अंतर है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फ्यूल की कीमतों के लिए राज्य सरकार भी जिम्मेदार हैं, तो सिर्फ बीजेपी पर निशाना क्यों?

100 रुपये के करीब हैं कीमतें
इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने कहा है कि हमें अब इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अधिक तेजी से आगे बढ़ना होगा, ताकि पेट्रोल- डीजल पर हमारी निर्भरता कम हो सके। बता दें कि एक ओर जहां पेट्रोल की कीमतें लगभग 100 रुपये प्रति लीटर के पार हैं, तो वहीं डीजल भी 100 रुपये प्रति लीटर के काफी करीब पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *