शाहरुख खान के बेटे आर्यन की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, दोस्त के साथ बोट पर एंजॉय करते दिखे

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने फैंस के बीच उतने ही चर्चित हैं, जितने की उनके पिता किंग खान। आर्यन खान ने बॉलवुड से अभी दूरी बना रखी है, लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आर्यन की शर्टलेस फोटो सामने आई है। इस फोटो में वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे है। समंदर किनारे वह किसी बोट पर नजर आ रहे हैं। आर्यन खान के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे है।

सामने आई इस फोटो को आर्यन खान के  इंस्टाग्राम फैन पेज से साझा किया गया है। आर्यन खान की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।  लोग इनकी फोटो को लाइक कर उनके तारीफ कर रहे हैं।

और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वो इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए केकेआर की ऑक्शन टेबल पर खिलाड़ियों के लिए बोली लगाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान वह जूही चावला की बेटी जाह्नवी के साथ दिखे थे।

बता दें कि आर्यन अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन ने पिछले साल शाहरुख खान के साथ ‘द लॉइन किंग’ मूवी के हिन्दी वर्जन के लिए अपनी आवाज दी थी। शाहरुख ने जहां फिल्म के कैरेक्टर मुफासा के लिए आवाज दी थी, तो वहीं आर्यन ने सिम्बा के कैरेक्टर के लिए आवाज दी थी। शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो ‘गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडेक्शन’ में कहा था कि, ‘आर्यन एक्टिंग में नहीं आना चाहते हैं। उसकी लंबाई अच्छी है, अच्छा दिखता है। लेकिन वो खुद को एक्टिंग के लिए नहीं मानता है’।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *