Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने ये स्टंट करने से किया मना, रोहित शेट्टी से बोलीं- इसे मुंह नहीं लगा सकती

17 जुलाई से कलर्स और वूट पर प्रीमियर होने वाला रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ का हर रोज कोई न कोई अपडेट वीडियो दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दे रहा है। इसी बीच प्रीमियर से पहले मेकर्स ने कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक नई वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट रोहित शेट्टी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से एक इगुआना (Iguana) को किस करने के लिए कह रहे हैं। रोहित की ये बात सुनकर श्वेता तिवारी का जो हाल होता है वह वीडियो में देखते ही बन रहा है।

इगुआना को मुहं नहीं लगा सकती

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सभी कंटेस्‍टेंट्स होस्‍ट रोहित शेट्टी के सामने फिल्ड में खड़े हैं। रोहित शेट्टी एक शख्स के जरिए इगुआना से मिलवाते हुए दिख रहे हैं। इगुआना को देखकर सभी कंटेस्‍टेंट्स के होश उड़े हुए हैं वहीं  श्वेता तिवारी इसे अपने सामने देखकर चिल्लाते हुए भागती हैं घबरा जाती है। हालांकि बाद में वह उसके करीब जाती है और उसे टच करते हुए ,”आई लाइक यू,” । इसके बाद वह रोहित की तरफ देखती हैं और कहती हैं, ‘मैंने कर दिखाया। इसपर रोहित इशारे से श्वेता का इगुआना को किस करने के लिए कहते हैं, लेकिन श्वेता ऐसा करने के लिए मना करते हुए कहती हैं,  ” मुहं नहीं लगा सकती”। वीडियो में एक्ट्रेस का रिऐक्‍शन देख हर सभी को हंसी लग जाती है।

कभी दिखाया डेयर तो भी डर से भागीं श्वेता तिवारी 

इस वीडियो के जरिए मेकर्स ने श्वेता तिवारी को इंट्रोड्यूज करवाया है। वीडियो क्लिप में और कई ऐसे सीन हैं जहां श्वेता कभी साहस दिखाती हुई दिख रही हैं तो कभी स्टंट करने से रोहित को साफ मना कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *