ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ का कंगना ने उड़ाया मज़ाक, सरेआम कह दी ये बात

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा की लोगों के निशाने पर रहती हैं. वो किसी भी सोशल या राजनीतिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी मशहूर हैं. हाल ही में ट्विटर पर कंगना ने फैंस के लिए एक कमाल का सेशन रखा, जिसमें फैंस उनसे कोई भी सवाल कर सकते हैं. कंगना अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दे रही हैं. ऐसे में एक फैन ने कंगना से ऋतिक को लेकर एक सवाल पूछ डाला जिसपर एक्ट्रेस ने कोई मिल गया एक्टर का जमकर मजाक उड़ाया. चलिए जानते हैं आखिर क्या था फैन का सवाल।

दरअसल, कंगना ने आस्क कंगना के जरिए सवाल पूछने के लिए फैंस का शानदार वेलकम किया है. ट्विटर पर इस हैशटैग के जरिए एक्ट्रेस के पास लगातार सवालों की बौछार हो रही है. इस बीच एक यूजर ने कंगना रनौत से पूछा कि उनका फेवरेट एक्टर कौन है? साथ ही ऑप्शन में ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांज का नाम दे दिया. जिसपर कंगना ने ऐसा जवाब दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना ने यूजर का जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कोई एक्शन करता है और कोई सॉन्ग वीडियो बनाता है. सच कहूं तो इनमें से किसी को एक्टिंग करते नहीं देखा, किसी दिन मैं उन्हें एक्टिंग करते देखूं तो ही बता सकती हूं… अगर ऐसा कुछ होता है तो मुझे बताना.” धन्यवाद कंगना के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स की बौछार ला दी है।

यहां देखें ट्वीट

कहा जाता है कि कंगना और ऋतिक की लड़ाई काफी पुरानी है. ये भी कहते हैं कि फिल्म कृष के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था कंगना के अनुसार, ऋतिक ने उनसे वादा किया था कि वो अपनी वाइफ से तलाक लेकर उनसे शादी करेंगे. हालांकि, एक्ट्रेस का दावा था कि ऋतिक ने उन्हें धोखे में रखा और बाद में ब्रेकअप कर लिया. वहीं, ऋतिक के आज तक इस मसले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *