सलमान खान ने किराये पर उठाया बांद्रा वाला फ्लैट, जानें मिलेगा कितना रेंट

अमिताभ बच्चन के प्रॉपर्टी कृति सेनन को किराये पर देने के बाद रिपोर्ट्स हैं कि सलमान खान ने भी अपार्टमेंट रेंट पर दिया है। बताया जा रहा है कि उनकी बांद्रा वेस्ट की शिव आस्थान हाइट्स वाली प्रॉपर्टी 95,000 महीने पर किराये पर दी गई है। यह अपार्टमेंट 758 स्क्वैयर फीट का है औऱ 14वें फ्लोर पर है। सलमान बांद्रा में ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। बीते दिनों खबर थी कि अमिताभ बच्चन ने अपना ड्यूप्लैक्स फ्लैट कृति सेनन को किराये पर दिया है। इसके लिए वह 10 लाख रुपये महीना किराया देंगी।मनी कंट्रोल.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, Zapkey.com से जो डॉक्युमेंट्स मिले हैं उनसे जानकारी मिली है कि सलमान खान के अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन 6 दिसंबर को हुआ है। इस एग्रीमेंट का टेन्योर 33 महीने का है। रिपोर्ट के मुताबिक, किरायेदार ने 2.85 लाख रुपये किराया डिपॉजिट किया है जिसमें 5 फीसदी किराया बढ़ाने का क्लॉज है।

पेरेंट्स की पास रहते हैं  सलमान

सलमान खान ने पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पेरेंट्स की वजह से रहते हैं। उन्होंने बताया था, मैं बड़े और लग्जरी फ्लैट के बजाय बांद्रा के फ्लैट में रहना पसंद करता हूं क्योंकि मेरे फ्लैट के ऊपर मेरे माता-पिता रहते हैं।

सिंपल लाइफ जीते हैं सलमान

वैसे बीते दिनों महेश मांजरेकर और आयुष शर्मा सलमान खान की सिंपल लाइफस्टाइल का जिक्र कर चुके हैं। महेश ने सिद्धार्थ कन्नन के शो पर बताया था कि सलमान वन बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। आधे टाइम वह अपने सोफे पर ही पड़े मिलते हैं। महेश ने कहा था कि इतनी बड़ी सफलता के पीछे जो आदमी है, वह एकदम मिडिल क्लास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *