IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए 27 जनवरी को चेन्नई पहुंचेगी टीम इंडिया, एक हफ्ते का होगा क्वारंटाइन पीरियड

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी 27 जनवरी को चेन्नई में एकत्रित होंगे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों को एक हफ्ते तक क्वारंटाइन में रहना होगा। चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम  श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म करने के बाद भारत आएगी और एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेगी। ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजर्मी पर हराकर लौटी टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं।

बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी जो श्रीलंका दौरे पर इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं, वह भारत पहले पहुंचेंगे और अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, भारत और इंग्लैंड की टीमें चेन्नई के लीला पैलेस में रुकेंगी और पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लेंगी। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि सीरीज का तीसरा और चौथा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की नजरिए से यह सीरीज दोनों ही टीमों के बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज को अपने नाम करके लौटी टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टॉप पर काबिज है। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम का ऐलान हो चुका है। नियमित कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। वहीं, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को भी टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में शानदार डेब्यू करने वाले वॉशिंगटन सुंदर को भी टीम में जगह दी गई है, जबकि शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल को भी टीम में रखा गया है। इंग्लैंड की टीम ने भी पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आराम दिए जाने के बाद बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की टीम में वापसी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *