भारतीय जनता युवा लखनऊ महानगर द्वारा बनाये गए एंटी कोरोना बॉक्स एवं मास्क वितरित कर मास्क अप इंडिया अभियान

भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आदेशानुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा लखनऊ महानगर द्वारा नीरज सिंह वरिष्ठ नेता भाजपा महानगर अध्यक्ष भाजपा मुकेश शर्मा के मार्गदर्शन में एवं युवा मोर्चा अध्यक्ष टिंकू सोनकर के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर” “एंटी कोरोना बॉक्स” बनाकर , सब्जी व्यापारी के हाथ सेनिटाइज कराके एवं मास्क वितरित करके “मास्क अप इंडिया अभियान चलाया….


इस अभियान को युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह एवं मोर्चे के महामंत्री सौरभ शुक्ला ने जमीन पर उतारा खदरामार्केट एवं दिन दयाल नगर में बहुत ही ऊर्जा के साथ एंटी करोना बॉक्स बनाए । व्यापारियों ने धन्यवाद भी दिया । इसमें पूरा सहयोग एवं साथ देने के लिए मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष भाजपा लवकुश त्रिवेदी मण्डल उपाध्यक्ष महेश गुप्ता महामंत्री वीरेंद्र मौर्य अमित सिंह पल्लू वार्ड अध्यक्ष बच्चा शुक्ला मंडल उपाध्यक्ष कुनाल शुक्ला महामंत्री आयुष्मान बाजपेयी ऋषभ तिवारी अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
महानगर उपाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि मास्क अप इंडिया अभियान के तहत लोगो को मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया गया एवं लोगो को मास्क भी वितरित किये गए मानवेन्द्र सिंह ने यह भी बताया कि मास्क अप इंडिया अभियान युवा नेता नीरज सिंह की देन है
महानगर महामंत्री सौरभ शुक्ला ने बताया कि जागरूकता अभियान के साथ साथ युवा मोर्चे के कार्यकर्ता राशन वितरण एवं जिनके राशन कार्ड नही बने है उनके राशन कार्ड बनवाने का काम कर रहा है ।


मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने यह भी बताया कि यह अभियान समस्त युवा मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा हर दिन चलाया जा रहा है और जनता को जागरूक किया जा रहा । पूरा युवा मोर्चा इस समय जनता की मदद के लिए हर प्रकार से तत्पर है और रोज ही कच्चा राशन के साथ भोजन के पैकेट भी लोगो को दिए जा रहे है पानी की कमी न हो इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा पूरा युवा मोर्चा भाजपा के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह के नेतृत्व में मास्क अप इंडिया को और भी तेजी से करेगा जिससे कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के न निकले और निकलता है तो भाजपा युवा मोर्चा उनको मास्क उपलब्ध कराएगा ।

इस अभियान की समीक्षा मंगलवार से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह एवं महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा द्वारा की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *