OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro का इंतजार आज होगा खत्म

OnePlus 8, OnePlus 8 Pro, Bullets Wireless Z इयरबड्स का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है। ढेरों लीक के बाद आज 
आखिरकार उनके स्पेसिफिकेशन और Price के बारे में आधिकारिक जानकारी मिल जाएगी। कंपनी इसके डिस्प्ले की Refresh Rate के बारे बता चुकी है।  इतना ही नहीं हाल ही में वनप्लस 8 प्रो का बॉक्स सामने आया है, जिससे जानकारी मिली है कि इस फोन पैकेकिंग कैसी होगी। इस तरह की पैकिंग वनप्लस 7 टी से शुरू की थी। 

कर्व्ड डिस्प्ले 
OnePlus 8 Pro की एक और लाइव इमेज ऑनलाइन दिखाई दी है। SlashLeaks की ओर से साझा की गई इस तस्वीर नई सीरीज के प्रो वेरियंट का डिस्प्ले नजर आ रहा है। यह स्मार्टफोन पूरी तरह बिना किसी बेजल वाला होगा और इसके डिस्प्ले के ऊपर की तरफ एक पंच होल भी दिया जाएगा। यह तस्वीर चीनी वेरियंट की है तो इसमें जानकारी भी चीनी भाषा में दी गई है, जिसमें बताया गया है यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित ऑक्सीजन ओएस पर चलता है। साथ ही यह फोन 12 जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ दस्तक दे सकता है। 

लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ पेट लाउ ने ट्विटर पर एक पोस्ट में साझा की है जिसमें वनप्लस 8 प्रो के अल्ट्रा-वाइड कैमरे की जानकारी भी दी है। यह इस स्मार्टफोन को लेकर पहली जानकारी नहीं है। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि OnePlus 8 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। एक अलग लीक में स्मार्टफोन की कथित यूरोपीय कीमत की जानकारी भी मिल चुकी है।
बीते बुधवार को चार तस्वीरें साझा की, जिनमें से दो को आगामी OnePlus 8 Pro से लिया गया है।समें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX689 का मुख्य सेंसर दिया जा सकता है और उसका अपर्चर एफ/1.78  होगा सेकेंडरी लेंस भी 48 मेगापिक्सल का होगा, जो एक अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल सेंसर होगा और इसकी क्षमता 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को कैप्चर करने की है। अन्य दो सेंसर 8 और 5 मेगापिक्सल के हैं। फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर फ्रंट कैमरा में दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *