कोरोना के कहर के बीच अस्पताल में भर्ती हुए टीएमसी सासंद एक्ट्रेस नुसरत जहां के पिता, आज आएगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के पिता मोहम्मद शाहजहां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबरों की माने तो नुसरत के पिता में कोरोना के लक्षण देखें गए हैं जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि मीडिया से बात करते हुए नुसरत ने कहा, ‘ पापा को बुखार है और उनको डायबिटीज भी है, जिसकी वजह से दवाइयां सही से काम नहीं कर रही हैं। ऐसे में उनकी अच्छी देखभाल के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनका बुखार भी अब कम हो गया है। उनकी तबीयत भी पहले से सुधार है।’

इसके साथ  ही अपने पिता के  बारे में पूछने पर नुसरत ने कहा कि, ‘उनके पिता की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है और वे लॉकडाउन के दौरान घर में ही थे। अभी तक कोरोना वायरस के लक्षण तो सामने नहीं आए हैं, मगर एहतियातन उनके टेस्ट करवाए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आज मंगलवार को आएगी। वहीं, नुसरत ने कहा कि हम अभी तक पापा से नहीं मिले है। हम सभी अपने घरों पर ही बने हुए है। हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं।  

मालूम हो कि इससे पहले नुसरत ने कोरोना के खिलाफ जंग में मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद देने का ऐलान किया था। बता दें कि इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपने प्रशंसकों को कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए एहतियातन बरतने का सुझाव दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *