केन विलियमसन IPL 2023 से बाहर, हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत के साथ आईपीएल 2023 में अपने अभियान का आगाज करने वाली गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. पहली जीत के बाद ही हार्दिक पंड्या की टेंशन बढ़ गई है. गुजरात के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन के पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर होने की खबर आ रही है. विलियमसन लीग के ओपनिंग मैच का हिस्सा थे, मगर फील्डिंग के दौरान वो बुरी तरह से चोटिल हो गए. उनके घुटने में चोट लग गई थी. जिस वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

गुजरात को पहली जीत के बाद ही बड़ा झटका लग गया है. विलियमसन को चोट उस समय लगी, जब 13वें ओवर में चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने हवा में शॉट लगाया. विलियमसन बाउंड्री के पास इसे लपकने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने छलांग लगाई. कैच तो वो नहीं ले पाए, मगर खुद को चोट लगवा बैठे।

दर्द से कराहने लगे थे विलियमसन

विलियमसन बाउंड्री पर ही दर्द से कराहने लगे. वो सही से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. उन्हें 2 खिलाड़ी मैदान से बाहर लेकर गए. विलियमसन की जगह साई सुदर्शन मैदान पर उतरे और उन्होंने बल्ले से 22 रन भी योगदान दिया. गुजरात के कोच गैरी कर्स्टन ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा था कि दिखने में विलियमसन की चोट सही नहीं लग रही।

कीवी कोच की बढ़ी टेंशन

कर्स्टन उम्मीद कर रहे हैं कि सब ठीक हो. विलियमसन की चोट ने न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड की टेंशन बढ़ा दी है. स्टीड को लगता है कि विलियमसन को ठीक होने में समय लगेगा. वनडे वर्ल्ड कप भी खेला जाना है और स्टीड इस वजह से भी विलियमसन की चोट को लेकर चिंता में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *