एमएस धोनी से हार्दिक पंड्या ने नहीं मिलाया हाथ? क्या है पूरी सच्चाई

आईपीएल 2023 का आगाज हो गया है. पहले मैच में हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस की टीम ने एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत दर्ज की. इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ. सेरेमनी के आखिर में गुजरात और चेन्नई दोनों टीमों के कप्तानों को स्टेज पर बुलाया गया, जहां पंड्या ने बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल से हाथ मिलाया. उनके हाथ मिलाने के बाद जमकर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर तेजी ये वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल स्टेज पर धोनी भी मौजूद थे, जो शुरुआत में खड़े थे. पंड्या आईपीएल की ट्रॉफी लेकर स्टेज पर पहुंचे और उन्होंने धोनी के बाद खड़े अरुण धूमल से पहले हाथ मिलाया. धूमल के बाद जय शाह, फिर रोजर बिन्नी से हाथ मिलाया. लोगों को पंड्या का ये रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा।

धोनी और पंड्या का याराना

फैंस पंड्या के इस रवैये को खराब बता रहे हैं. हालांकि स्टेज से उतरने के बाद पंड्या और धोनी के बीच गजब का याराना दिखा. पंड्या ने टॉस के समय ना सिर्फ हाथ मिलाया, बल्कि उन्होंने चेन्नई के कप्तान की तारीफ भी बहुत की. टॉस के वक्त पंड्या ने एक बार फिर दुनिया को बता दिया कि धोनी उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

पंड्या ने की जमकर तारीफ

गुजरात के कप्तान पंड्या ने कहा कि धोनी भारत में हर किसी के लिए मोटिवेशन है. पंड्या ने बतौर खिलाड़ी और अब बतौर कप्तान खुद पर धोनी का प्रभाव बताया. टॉस के समय वो धोनी की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. हालांकि मुकाबले में पंड्या धोनी पर भारी पड़े. गुजरात ने 5 विकेट से चेन्नई पर जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *