दूसरी शादी के बाद Hardik Pandya को मिली खुशखबरी, ढाई करोड़ लोगों के साथ बांटा प्यार

हार्दिक पंड्या के सितारे बुलंदी पर हैं. मैदान हो या मैदान के बाहर टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर की धमक हर तरफ है. हार्दिक का लाइफस्टाइल और टशन ही ऐसा है कि लोग उनसे जुड़ जाते हैं उनके कायल हो जाते हैं. हर दिल अज़ीज़ हार्दिक के इसी हंसमुख व्यवहार के कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन हर दिन के साथ बढ़ रही है, जिसका असर उनके इंस्टाग्राम पर साफ दिख रहा है।

हार्दिक ने अब लोकप्रियता के मामले में दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और रफाल नडाल तक को पछाड़ दिया है. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर हार्दिक पंडया के 25.1 मिलियन फॉलोवर हैं. बड़ी बात ये है कि 2.51 करोड़ फॉलोवर तक पहुंचने वाले हार्दिक दुनिया के सबसे युवा क्रिकेटर बन गए हैं।

2.51 करोड़ के मार्क को छुने पर हार्दिक ने रिएक्शन भी दिया. “हार्दिक ने कहा कि सभी फैंस से इतना प्यार मिलने का शुक्रिया! मेरे लिए मेरा हर एक फैन ख़ास है और मैं उन सबको धन्यवाद कहना चाहता हूं. जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार दिया और मेरा सपोर्ट किया।

हार्दिक की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर नडाल के 1 करोड़ 79 लाख जबकि रोजर फेडरर के 1 करोड़ 10 लाख फॉलोवर हैं. हार्दिक के ट्विटर पर 8 करोड़ फॉलोवर है और वहां पर भी उनकी एंगेजमेंट बढ़ रही है।

वैसे अगर क्रिकेटर्स की बात करें तो विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे बड़े स्टार है. विराट के इंस्टाग्राम पर 23 करोड़ 90 लाख फॉलोवर्स हैं. हार्दिक टी20 में टीम इंडिया के कप्तान हैं और वनडे में टीम के उपकप्तान हैं .टेस्ट सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे सीरीज़ में वो मैदान पर नज़र आएंगे. रोहित पहले वनडे में जब नहीं होंगे तो हार्दिक ही उनकी जगह वनडे टीम की कमान संभालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *