वो अदा जिस पर फिदा हो गए थे मनोज बाजपेयी, शबाना को देखते ही पहली नजर में हो गया था प्यार

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और शबाना रजा की शादी को 23 सालों का समय हो चुका है. शबाना, जो फिल्मी परदे पर नेहा के नाम से जानी जाती हैं, उनसे मनोज ने साल 2006 में शादी रचाई थी. आज दोनों एक बेटी के पैरेंट्स भी हैं, जिसका नाम अवा नावला है।

मनोज और शबाना की शादी को लंबा अरसा हो चुका है. वहीं अब हाल ही में मनोज ने शबाना के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है. मनोज ने एक ऐसी चीज के बारे में बताया, जिसने उन्हें शबाना का कायल बना दिया था और पहली नजर में ही वो अपना दिल उनपर हार बैठे थे।

हंसल मेहता की पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में मनोज ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है. ये बात वो खुद मानते हैं कि वो रोमांटिक नहीं हैं, लेकिन फिर भी उन्हें पहली नजर में शबाना से प्यार हो गया था. उन्होंने पहली बार शबाना को हंसल मेहता की एक पार्टी में देखा था और बस फिर उन्हें देखते ही रह गए थे।

मनोज ना सिर्फ उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे, बल्कि शबाना के बालों में लगे तेल पर भी. एक्टर ने बताया कि बिना इस बात का ख्याल करे कि कौन क्या कहेगा, शबाना उतनी बड़ी पार्टी में बालों में तेल लगाकर आईं थीं और उसी सादगी ने मनोज का दिल जीत लिया था. उसके बाद कई दफा दोनों की मुलाकातें हुईं, बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और फिर दोनों शादी के बंधन में बंधे।

लोगों का है इस सीरीज का इंतजार

बहरहाल, मनोज बाजपेयी ने कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज दी है. प्राइम वीडियो की उनकी सीरीज द फैमिली मैन के दोनों सीजन को खूब पसंद किया गया. वहीं लंबे समय से सभी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *