जब मेल एक्टर को कंगना रनौत ने किया रिप्लेस, मूंछ लगाकर निभाया था रोल

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भले ही अपने बयानों को लेकर विवादों का हिस्सा बनी रहती हों, लेकिन वह कितनी अच्छी बेहतरीन अदाकारा हैं ये बात हर कोई जानता है. अनुपम खेर से लेकर अमिताभ बच्चन तक, हर कोई कंगना के काम की तारीफ कर चुका है. कंगना रनौत सिर्फ अपने दम पर फिल्म चलाने का हौसला रखती हैं. कंगना के बोल जितने तीखे होते हैं उतनी ही काबिल ए तारीफ उनका काम होता है. इसी बीच कंगना की तारीफ करते हुए एक और एक्ट्रेस को पाया गया।

दरअसल हाल ही में फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आईं मोनिका चौधरी ने अपने दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना से जुड़े कुछ पुराने किस्से शेयर किए. मोनिका को फिल्म में उनके काम के लिए काफी पसंद किया जा रहा है. मोनिका और कंगना के बीच जो एक बात है वो है कि इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने डायरेक्टर अरविंद गौर के अंदर काम सीखा है. मोनिका ने भी थिएटर में हाथ आजमाने के बाद ही फिल्मी दुनिया की ओर रुख किया है।

मोनिका के मुताबिक, अरविंद गौर को कंगना का काम काफी पसंद है वह हमेशा उनकी तारीफ करते हैं. एक वक्त था जब कंगना चोरी-छिपे एक्टिंग की क्लासिस लिया करती थीं. उन दिनों वह चंडीगढ़ में पढ़ा करती थीं. अरविंद गौर ने कंगना का टैलेंट काफी पहले ही पहचान लिया था. उन्हें पता था कि वह काफी मेहनती और टैलेंटिड हैं. एक पुराना किस्सा सुनाते हुए मोनिका ने बताया कि, सेट पर एक शख्स था जो बीमार था. किसी को भी उसकी लाइन याद नहीं थी. लेकिन कंगना ने उनकी लाइन याद की और मूंछे लगाकार एक्टिंग शुरू की।

कंगना के इस कदम से मोनिका ने ये सीखा की मौका नहीं गवाना चाहिए. मौके पर चौका मारना आना चाहिए. अब आप सोच रहे होंगे कि मोनिका ने कंगना को लेकर इतनी सारी बातें क्यों कही. तो आपको बता दं, मोनिका चौधरी जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म इमरजेंसी में साथ नजर आने वाली है. जिसके लिए वह काफी एक्साइटिड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *