अमीषा पटेल ने स्विमसूट में शेयर की Bold Photos, देखकर लोग बोले- दीदी ऐसे कपड़े मत पहना करो

एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर खू एक्टिव रहती हैं। वो फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में वो कुछ ऐसे कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर जहां एक तरफ उन्हें तारीफें मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कई लोगों ने उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए हैं।

बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटोज

ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें वो डेनिम बिकिनी पहने हुए बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर पर स्टाइलिश अंदाज में एक स्टोल बांधा हुआ है और उन्होंने डेनिम बकिनी के ऊपर लूज व्हाइट शर्ट डालकर भी फोटोशूट करवाया है। उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। यही कारण है कि अमीषा के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यहां देखें अमीषा पटेल का ये लेटेस्ट पोस्ट-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इन तस्वीरों और वीडियोज के कैप्शन में अमीषा ने बताया है कि ये तस्वीरें उनके गोवा वैकेशन के दौरान की हैं, इस वैकेशन को वो बहुत मिस कर रही हैं। इस फोटोशूट के लिए अमीषा ने एक हल्का सा नेकलेस डाल रखा है और ब्लैक शेड्स पहने हुए हैं। अमीषा का ये कूल अंदाज कुछ लोगों को इंप्रेस कर रहा है तो कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैम आप ऐसे कपड़ो में अच्छी नहीं लगतीं’। इसके अलावा दूसरे यूजर ने उन्हें कपड़े ना उतारने की हिदायत दे डाली और एक अन्य ने अमीषा की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *