साले की शादी में गए रोहित शर्मा, तो सुनील गावस्कर को हो गई दिक्कत, Live शो में भड़के!

चेन्नई में बुधवार को कुछ ऐसा हो गया जिसकी उम्मीद भारतीय फैंस को शायद नहीं रही होगी. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया. भारतीय टीम को महज 270 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 21 रनों से मुकाबला हार गई. इस हार के बाद टीम इंडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तो कप्तान रोहित शर्मा पर ही बड़ा कमेंट कर दिया है. गावस्कर इस बात से नाराज नजर आए कि रोहित शर्मा ने पहला वनडे मैच नहीं खेला क्योंकि वो अपनी पत्नी के भाई की शादी में गए थे।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में रोहित शर्मा पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा को पहले वनडे में भी खेलना चाहिए थे. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के साल में पारिवारिक समारोह जैसे कारण नहीं होने चाहिए. गावस्कर का मानना है कि एक कप्तान को लगातार टीम के साथ होना चाहिए. वर्ल्ड कप के साल में पारिवारिक समारोह ना ही हों तो अच्छा है. हालांकि गावस्कर ने कहा कि अगर कोई इमरजेंसी है तो वो एक अलग बात है।

पहले मैच में पंड्या ने की थी कप्तानी

बता दें पहले मैच में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या ने कप्तानी की थी और टीम इंडिया ने वो मुकाबला जीता था. इसके बाद रोहित लौटे और टीम इंडिया दोनों मैच हार गई. इसके साथ ही सीरीज भी उसके हाथों से निकल गई और उसकी नंबर 1 की रैंकिंग भी छिन गई।

टीम इंडिया के बल्लेबाज फेल

बता दें टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इस सीरीज में निराश किया. कप्तान रोहित शर्मा 2 मैचों में 43 रन ही बना पाए. विराट कोहली ने 3 मैचों में 89 रन जोड़े. पंड्या 3 मैच में 66 रनों का योगदान दे सके. गिल ने 3 मैचों में 57 रन बनाए. सिर्फ केएल राहुल ने 58 की औसत से सबसे ज्यादा 116 रन बनाए. सिर्फ एक ही बल्लेबाज 100 से ज्यादा रन बनाने में कामयाब रहा. रोहित शर्मा की कप्तानी की बात करें तो वो भी सीरीज में औसत नजर आई.चेन्नई में एक समय ऑस्ट्रेलिया की टीम 203 रन पर 7 विकेट गंवा चुकी थी लेकिन उसके आखिरी 3 बल्लेबाजों ने स्कोर को 269 रनों तक पहुंचा दिया और फिर ये स्कोर टीम इंडिया पर भारी पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *