शोएब मलिक के बिना मदीना पहुंची सानिया मिर्जा, फैंस ने पूछा- बिना मेहरम कैसा उमरा?

रमजान के महीने से पहले कई सेलिब्रिटी उमराह करने के लिए मक्का पहुंचे हुए हैं. भारत की टेनिस क्वीन सानिया मिर्जा भी अपने पूरे परिवार के साथ उमरा करने मदीना पहुंची हुई हैं. सानिया ने हाल ही में अपने टेनिस करियर को अलविदा कहा है।

सानिया के साथ उनका बेटा इजहान भी गया है. सानिया के माता-पिता, उनकी बहन-जीजा भी उमरा करने उनके साथ गए हुए हैं. सोशल मीडिया पर सानिया ने अपने सफर से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें बाकी सब तो नजर आ रहे हैं लेकिन शोएब मलिक दिखाई नहीं दिए।

सानिया मिर्जा बुर्के और हिजाब में नजर आई. उनका बेटा इजहान भी कुर्ते पजामे में उनके साथ नजर आया. सानिया अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं लेकिन फैंस को ये बात पसंद नहीं आई कि सानिया बिना शोएब मलिक के उमरा पर गई हैं. कुछ फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि बिना मेहरम के कैसा उमरा।

सानिया की तस्वीरों से शोएब मलिक की गैरमौजूदगी ने एक बार फिर दोनों की तलाक की खबरों को हवा दे दी है. बीते कुछ महीनों से ऐसी चर्चा चल रही है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अलग हो चुके हैं. अब तक दोनों में किसी ने भी इस खबर की पुष्ठी नहीं की है।

कुछ दिन पहले हैदराबाद में सानिया मिर्जा के लिए शानदार फेयरवेल का आयोजन किया गया था. फेयरवेल मुकाबले के बाद सानिया ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन भी किया था. यहां भी सानिया का पूरा परिवार तो नजर आया लेकिन शोएब मलिक दिखाई नहीं दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *