क्या उर्फी जावेद के फैशन के फैन हैं रणबीर कपूर? जब पूछा गया सवाल तो कही ये बातें

फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर एक नाम हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. वो नाम है टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का, जो अक्सर ही अतरंगी आउटफिट में नजर आती रहती हैं. वहीं आज वो सोशल मीडिया की एक बड़ी सेंसेशन हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन को लेकर बात की हैं।

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. इसी बीच वो करीना कपूर के साथ एक बातचीत के लिए जुड़े, जहां करीना ने उन्हें प्लाकार्ड्स दिखाया, जिसमें कई एक्टर्स की अलग-अलग लुक्स में तस्वीरें थीं. हालांकि इसमें ट्विस्ट ये था कि उन एक्टर्स का चेहरा छिपाया हुआ था और रणबीर को उन्हें उनके कपड़ों को देखकर पहचानना था. साथ ही गुड टेस्ट और बैड टेस्ट में रेटिंग भी देनी थी।

उर्फी पर क्या बोले रणबीर कपूर?

करीना कपूर ने रणबीर को उर्फी का प्लाकार्ड्स दिखाया और कहा, “मुझे लगता है कि आप इन्हें जानते हैं.” जिसपर रणबीर कपूर जवाब देते हैं और कहते हैं, “ये उर्फी हैं क्या?” वहीं आगे वो बोलते हैं, “मैं इस तरह के फैशन का बड़ा फैन नहीं हूं. लेकिन मेरा मानना है कि आज हमलोग एक ऐसी दुनिया में रह रहे हैं, जहां अगर आप अपने स्किन से कंफर्टेबल हैं।

रणबीर कपूर बोल ही रहे होते हैं, तभी करीना बीच में बोलते हुए पूछती हैं, “गुड टेस्ट या बैड टेस्ट?” जिसपर रणबीर कहते हैं, “बैड टेस्ट.” आगे करीना एक्टर को प्रियंका चोपड़ा का प्लाकार्ड्स दिखाती हैं, जिसपर रणबीर बोलते हैं, “पीसी शानदार हैं. इसलिए बिल्कुल गुड टेस्ट।

कैसा कलेक्शन कर रही है तू झूठी मैं मक्कार

बहरहाल, अगर बात तू झूठी मैं मक्कार की करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई हैं. वहीं दोनों की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 10 दिनों में 96 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *