Tiger 3 के सेट से सलमान खान की फोटो लीक? लंबे बाल और लाल दाढ़ी वाले लुक में पहचानना मुश्किल

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग जारी है। वहीं, इस बीच सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयासों का दौर जारी है और अब ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का धमाकेदार लुक लीक हो गया है। इस लुक में बढ़ी हुई दाढ़ी और एकदम अलग ड्रेसअप में सलमान को आप पहचान नहीं पाएंगे। सलमान का ये लुक सोशल मीडिया पर ताबड़कोड़ वायरल हो रहा है।

लंबे बाल और दाढ़ी वाला लुक

और कैटरीना कैफ, टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, वहीं इस बीच कल के शेड्यूल सलमान खान की पहली तस्वीर लीक होने की बात सामने आ रही है। इंस्टाग्राम पर मौजूद सलमान खान के एक फैन पेज ने रूस से एक्टर का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें सलमान खान लंबे बाल और लाल दाढ़ी वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान के आस-पास शूटिंग का क्रू और वैनिटी वैन भी नजर आ रही है। इस तस्वीर में सलमान खान सिर पर लाल रंग का बैंड बांधे और जैकेट पहने भी दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा सलमान खान का ये लुक-

सलमान को पहचानना मुश्किल

सलमान खान को इस लुक में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है, यही कारण है कि सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। सलमान रूस में कई फैंस के साथ सेल्फी लेते भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, सभी को अब कैटरीना कैफ के फर्स्ट लुक का इंतजार है, दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *