मोनालिसा पर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, येलो साड़ी में फोटो शेयर कर फैंस से पूछ डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस हैं और अपनी फोटोज से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं जिसमें फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते. हाल ही में मोनालिसा ने येलो आउटफिट में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है।

इन फोटोज में मोनालिसा येवो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी में मोनालिसा को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. रेड और येलो साड़ी मोनालिसा की फेवरेट है और इसमें वे कई सारी फोटोज शेयर करना पसंद करती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल भी होती हैं।

येलो साड़ी में मोनालिसा की अलग-अलग पोज में फोटोज देख फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- येलो साड़ी में तो आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक दूसरे फैन ने लिखा- मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. मोनालिसा की इस पोस्ट का कमेंट बॉक्स हार्ट और फायर इमोजीस से भरा हुआ है।

फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- येलो साड़ी पर मेरे दिमाग में कई सारे गानें हैं. मेरी अगली #reel के लिए आप कुछ सजेस्ट करें. हालांकि फैंस तो उनकी खूबसूरती में ही गुम नजर आ रहे हैं और उनके इस सवाल पर ज्यादा किसी ने जवाब नहीं दिया. सिर्फ फैंस उनके लुक पर ही कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार सीरियल नजर में नजर आए थे. फिलहाल उनके पास फव्वारा चौक इंदौर की शान और बेकाबू जैसे प्रोजेक्ट्स हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की पॉपुलैरिटी जबरदस्त है और भोजपुरी एक्ट्रेस के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *