कश्मीरा शाह ने फिर उछाला गोविंदा और कृष्णा का झगड़ा , बोलीं- खुद लड़ाई करता है और…

सलमान ने कृष्णा को किया सैल्यूट

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता के बीच झगड़ा कई बार सुर्खियों में रह चुका है। कृष्णा की वाइफ कश्मीरा ने एक बार फिर से ये मामला उछाला है। वह बिग बॉस 15 में पैनलिस्ट के तौर पर वीकेंड का वॉर एपिसोड में दिखाई दी थीं। इस दौरान ने उन्होंने मजाक में कृष्णा और उनके मामा-मामी के साथ हुए झगड़े पर भी बोला। वहीं सलमान ने कश्मीरा जैसी वाइफ का पति होने के लिए कृष्णा अभिषेक को सैल्यूट भी किया।

दिव्या अग्रवाल से कर रही थीं बहस

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े से तो सभी वाकिफ हैं। बिग बॉस 15 में वीकेंड के वॉर में पहुंची कश्मीरा जब दिव्या अग्रवाल से करण कुंद्रा और तेजस्वी पर बहस कर रही थीं तो सलमान खान को हंसी आ गई। वह बीच में ही बोले, कृष्णा भाई मैं तुमको सैल्यूट करता हूं।

कृष्णा ने दी थी न लड़ने की हिदायत

सलमान का ये कॉमेंट सुनकर सभी लोग हंसने लगे। इस पर कश्मीरा अपनी सफाई में बोलीं, आप कृष्णा की बात कर रहे हैं? अब आपने नाम लिया है तो मैं बताती हूं। जब मैं लास्ट सीजन में बिग बॉस के घर आई थी तो कृष्णा ने कहा था कैश घर के अंदर जा रही हू, ध्यान रखना की लड़ाई-झगड़े मत करना। यह हमारे परिवार की इज्जत का सवाल है।

कश्मीरा बोलीं, मैंने नहीं किया झगड़ा

कश्मीरा बताती हैं, मैंने किसी से झगड़ा नहीं किया। मैं ये बात कहूंगी कि मैंने वहां कुछ किया ही नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा, बाहर वह खुद सबसे झगड़ा किए बैठा था। ये क्या है सर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *