शाहरुख के घर में घुसे 2 लोग, कौन थे वो- ‘किंग’ उस वक्त कहां और क्या कर रहे थे?

शाहरुख खान के बंगले मन्नत में हाई सिक्योरिटी को चकमा देकर 2 अनजान लोग घुस गए. इस खबर ने सभी को चौंका दिया है. हैरानी की बात तो ये है कि ये दोनों लोग मन्नत की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे थे. अब सवाल उठता है कि आखिर इतनी टाइट सिक्योरिटी में कहां और कैसे चूक हुई. जब ये दो लोग किंग खान के घर के भीतर घुसे तो सिक्योरिटी स्टाफ कहां थे. उस वक्त शाहरुख खान कहां थे और क्या कर रहे थे. इन तमाम बातों को लेकर फैंस परेशान हैं।

खबरों के मुताबिक गुरुवार देर शाम दोनों लोग मन्नत के बैक गेट से अंदर घुसे. दोनों ने दीवार फांदकर मन्नत में घुसपैठ की. दोनों लोग ने आसपास काफी कचरा भी फैलाया और बंगले की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे. जब सिक्योरिटी स्टाफ की नजर पड़ी तो दोनों को धर दबोचा. सिक्योरिटी ने दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया है।

कहां थे शाहरुख खान?

जिस वक्त ये दो अनजान शख्स मन्नत के अंदर घुसे शाहरुख खान घर पर मौजूद नहीं थे. देर रात करीब 3-4 बजे शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग करके वापस घर लौटे और फिर सोने चले गए थे. इसके बाद मन्नत के सिक्योरिटी स्टाफ की नजर घर में घुसे दोनों लोगों पर पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया।

पुलिस हिरासत में दोनों शख्स

पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों गुजरात के रहने वाले हैं उन उनकी उम्र 21 से 25 साल के बीच है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों पर बंगले में बिना इजाजत एंट्री करने समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. दोनों खुद को शाहरुख खान का फैन बता रहे हैं और उनसे मिलने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *