केएल राहुल ने जिताया मैच तो पत्नी अथिया ने लुटाया प्यार, दुनिया को बताई दिल की बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारत ने जीत हासिल की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. ऑस्ट्रेलिया की टीम को 188 पर समेटने के बावजूद भारत को जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के फ्लॉप रहने के बाद केएल राहुल ने पारी को संभाला और जीत दिलाकर वापस लौटे. राहुल की पारी देख उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने प्यार भरा संदेश लिखा।

केएल राहुल जब बल्लेबाजी करने आए तब टीम ने 16 रन के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए थे. यहां से केएल राहुल एक छोर पर जम गए. पहले हार्दिक पंड्या और फिर रवींद्र जडेजा के साथ अहम साझेदारी की. 91 गेंदों में राहुल ने 75 रन बनाए जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल था।

राहुल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. उन्हें टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. वहीं उनसे उप-कप्तानी भी ले ली गई थी. फॉर्म को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाए जा रहे थे. शुक्रवार को अपनी पारी से राहुल ने सबकी बोलती बंद कर दी।

राहुल के मुश्किल समय में उनकी पत्नी अथिया शेट्टी साथ थीं. राहुल के अर्धशतक के बाद अथिया ने इंस्टाग्राम पर राहुल की तस्वीर शेयर की जिसमें वो जडेजा के साथ जीत का जश्न मना रहे थे. तस्वीर शेयर करते हुए अथिया ने लिखा, ‘एक इंसान जो हर मुश्किल को मात देकर कमबैक करना जानता है.’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी पोस्ट किया।

केएल राहुल ने इसी साल अथिया शेट्टी से शादी की है जो कि दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. अथिया खुद भी एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं. अथिया कई मौकों पर टीम इंडिया के मैच देखने पहुंची हैं. राहुल की सर्जरी के समय भी वो साथ ही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *