पाकिस्तान पर गरजे भज्जी, बोले- वो लोग खुद के देश में सुरक्षित नहीं,फिर भारत खतरा क्यों ले?

एशिया कप 2023 को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई आमने-सामने है. मामला अभी तक सुलझा नहीं है. दरअसल बीसीसीआई पहले ही साफ कर चुका है कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. पाकिस्तान बीसीसीआई की ये बात सुनकर भड़का हुआ है और वो टूर्नामेंट की मेजबानी को अपने पास बरकरार रखने की हर संभव कोशिश कर रहा है. पाकिस्तान को अभी भी उम्मीद है कि वो टूर्नामेंट का आयोजन कर सकता है।

हालांकि एशिया कप कहां होगा, इसे लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. इसी बीच भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान को जमकर सुनाया. एएनआई से बात करते हुए भज्जी ने कहा कि भारत को पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए, क्योंकि वहां के लोग तक अपने देश में सुरक्षित नहीं है।

पाकिस्तान जाना जोखिम भरा

भारतीय दिग्गज हरभजन ने कहा कि अगर पाकिस्तान में एशिया कप का आयोजन होता है तो भारत को वहां जाने का खतरा नहीं लेना चाहिए, क्योंकि वो सुरक्षित नहीं हैं. भज्जी ने कहा कि हम वहां जाने का खतरा उठा ही क्यों रहे हैं, जब पाकिस्तान के ही लोग अपने देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते।

डराने की कोशिश कर चुका है पाकिस्तान

दरअसल एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को दी गई थी, मगर पिछले साल बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ-साफ कह दिया था कि भारत टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा. न्यूट्रल वेन्यू पर ही वो पाकिस्तान के साथ खेलेगा. इसके बाद पाकिस्तान ने भी अपने तेवर दिखाए और कहा कि अगर पाकिस्तान से एशिया कप की मेजबानी के अधिकार लिए जाते हैं तो वो भी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा नहीं लेगा, जो भारत की मेजबानी में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *