T20 World Cup: मजेदार तरीके से गेंदबाज ने दिया बल्लेबाज को चकमा, स्टंप हुआ बैट्समैन, देखें ये शानदार वीडियो

T20 World Cup 2021: आईसीसी टी-20 विश्व कप में रोमांच हर मैच के साथ लगातार बढ़ रहा है. अब तक खेले गए हर मैच में कोई न कोई ऐसा दृश्य देखने को मिला है जो दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहा. ऐसा ही एक मजेदार वाकया सुपर 12 चरण के ग्रुप दो में स्कॉटलैंड और नीमिबिया के बीच खेले गए मैच में हुआ.  आपको बता दें कि इस मैच में नीमिबिया ने स्कॉटलैंड को चार विकेट से हरा दिया. इसके साथ नीमिबिया ने टी-20 विश्वकप में जीत से आगाज किया है. आइए अब आपको बताते हैं कि आखिर क्या हुआ ऐसा इस मैच में जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर वायरल है वीडियो

दरअसल इस मैच में नीमिबिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम सिर्फ 109 रन ही बना पाई. इस मैच का एक वीडियो आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंड पर शेयर किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बल्लेबाज अपनी क्रीज से आगे निकला विकेटकीपर मैथ्यू क्रॉस ने उन्हें स्टंप कर दिया. इस वीडियो में देखने वाली बात है कि कैसे गेंदबाज क्रेग ने चालाकी भरी गेंदबाजी की और कैसे विकेटकीपर मैथ्यू ने बल्लेबाज को चकमा दिया.  इस वीडियो को देखकर फैन्स नीमिबिया के गेंदबाज और विकेटकीपर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *