डीजे पर डांस को लेकर आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन पक्ष, अंदरुनी चोट से युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार की रात शादी समारोह के दौरान वर और वधु पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान बारातियों की मारपीट से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार बारातियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक यह वारदात बुलंदशहर के ज्ञानलोक कॉलोनी का है. दरअसल यहां जिले के ही खानपुर थाना क्षेत्र से बारात आई थी. समारोह में खाना पीना चल रहा था. वहीं दूसरी ओर दोनों पक्षों के लोग डीजे पर नाच रहे थे. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. ऐसे में ज्ञानलोक कालोनी में रहने वाले अजय (40) बीच बचाव करने आ गया. इस दौरान लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की. इससे वह बेहोश हो गया. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

अंदरुनी चोट की वजह से हुई मौत

बुलंदशहर एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि मृतक अजय के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है. आशंका है कि उसकी मौत अंदरुनी चोट की वजह से हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने चारो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *