सुमोना चक्रवर्ती ने लगाया ग्लैमर का तड़का, लोग बोले- कपिल पाजी ने लगता है ये अवतार नहीं देखा

पॉपुलर टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा और भी कई सितारे नजर आते हैं, जो दर्शकों को हंसाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं. उन्हीं में एक हैं सुमोना चक्रवर्ती, जो कपिल की पत्नी भूरी बनकर लोगों को एंटरटेन करती हैं।

शो में कपिल और सुमोना के बीच छोटी मोटी नोक झोंक देखने को मिलती हैं, जो लोगों को काफी पसंद आती है. वहीं अब सुमोना ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को कपिल की याद आ गई हैं।

सुमोना ने मंगलवार को इंस्टााग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. उनका ये अवतार काफी ग्लैमरस लग रहा है. साथ ही वो हैट लगाई हुई नजर आ रही हैं और कातिलाना पोज देती दिख रही हैं।

सुमोना की इन फोटोज को देखकर लोग उनके लुक की तारीफ तो कर ही रहे हैं, साथ ही कपिल से जोड़कर भी कमेंट कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “बहुत स्टनिंग.” एक और ने कमेंट किया, “ब्यूटीफुल मैम.” वहीं एक और शख्स ने लिखा, “कपिल पाजी ने लगता है कि ये अवतार नहीं देखा।

इससे पहले भी सुमोना ने हाल ही में एक और फोटो पोस्ट की थीं, जिसमें वो ब्लैक एंड वहाइट कलर की बिकिनी पहने और मैचिंग हैट लगाए समुद्र किनारे बैठी दिखी थीं. बता दें, वो अक्सर ही इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *