MP में महिला से दरिंदगी! 4 हैवानों ने किया गैंगरेप, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

मध्य प्रदेश के शाजापुर शहर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पिछले दिनों एक महिला को अकेला पाकर चार लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय महिला को अकेला पाकर घर में घुसकर चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार का किया है।

पीड़िता ने कोतवाली थाने पर पहुंचकर बताया कि उसके साथ शहर में रहने वाले कमाल, सलीम, साबिर और वाहिद ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया है. कोतवाली थाना प्रभारी अवधेश कुमार शेषा ने बताया कि पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ धारा धरा 452, 376-डी, 34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है।

राजीनामा को लेकर चल रही थी बातचीत

वहीं, पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पति इरशाद एहमद सास शाजिदी बी नन्द रजिया खान के खिलाफ कमाल सलीम ने 307 की रिपोर्ट लिखवाई थी, जिसमें मेरे पति जेल रहकर आये थे. वह शिक्षा विभाग में होकर अभी तक सस्पेंड चल रहे हैं. उसी केस में राजीनामा कर लेने के संबंध में हम लोग साबीर और कमाल से बातचीत चल रही थी।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया, “आज मेरे घर पर शाम को सभी लोग शादी में गए हुए थे. मैं घर में ऊपर वाले फ्लोर में अकेली थी. ऊपर कमरे में अचानक आए कमाल, सलीम, साबीर बोले हम आ गये हैं. अब अच्छे से समझोता करते हैं. मेरे साथ इनमें से सलीम ने जबरदस्ती की और कमाल साबीर वाहीद वहां मौजूद रहे. मेरे द्वारा विरोध करने पर वह यह गंदी हरकत कर चले गए कि अब हो गया समझोता.” पीड़िता ने कहा कि उनके जाने के बाद मैंने मेरे पति इरशाद खान को बताया जिसके बाद कोतवाली थाने आए और मामला दर्ज कराया. प्रशासन से मांग की है कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

शाजापुर में लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. अभी थोड़े ही दिन पहले एक मामला शाजापुर के सुजालपुर से सामने आया. जहां पर एक एएसआई द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. महिला दरबदर न्याय के लिए भटकती रही. लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और एएसआई के ऊपर मामला दर्ज करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *