राहुल के प्लेन को क्या BJP ने लैंड नहीं करने दिया? वाराणसी एयरपोर्ट का आया जवाब

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का प्रयागराज का दौरा रद्द कर दिया गया है. इस दौरे के रद्द होने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी का चार्टेड प्लेन केरल के वायनाड से उड़ान भरा था, लेकिन उसको वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति ही नहीं दी गई. कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी राहुल गांधी से घबरा गई है. वहीं, इस पर वाराणसी एयरपोर्ट प्रशासन का बयान आया है।

वाराणसी एयरपोर्ट ने ट्वीट किया है कि, ’13 फरवरी को एएआई वाराणसी एयरपोर्ट पर ईमेल भेजकर M/S Ar Airways की ओर से उड़ान रद्द की गई थी. कृपया अपने बयान को सही करें… क्योंकि ऑपरेटर की ओर से फ्लाइट कैंसिल की गई थी. बता दें कि कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगा रही थी कि उनकी वजह से फ्लाइट को वाराणसी आने वहीं दिया गया।

कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राहुल गांधी के विमान को कल देर रात वाराणसी हवाईअड्डे पर उतरने की इजाजत नहीं दी गयी और ऐसा बदले की भावना से किया गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के विमान को उनके वायनांड संसदीय क्षेत्र से लौटने पर यहां हवाई अड्डे पर उतरना था, लेकिन हवाईअड्डा प्राधिकरण ने ‘अंतिम समय पर’ विमान को उतरने की अनुमति नहीं दी.फलस्वरूप उन्हें (गांधी को) राष्ट्रीय राजधानी लौटना पड़ा।

प्रयागराज जाने वाले थे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

राय ने कहा कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख गांधी मंगलवार को प्रयागराज के कमला नेहरू मेमोरियल अस्पताल में एक समारोह के लिए प्रयागराज जाने वाले थे. वाराणसी हवाईअड्डे की निदेशक आर्यमा सान्याल ने पीटीआई-भाषा से कहा कि राहुल गांधी के आने की कोई पूर्व सूचना नहीं थी. उन्होंने कहा कि अंतिम समय में उन्हें फ्लाइट कंट्रोलर से सूचना मिली कि गांधी का हवाईअड्डे पर उतरने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. (भाषा के इनपुट के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *