सात फेरे लेने के बाद सिद्धार्थ-कियारा की शादी का कार्ड वायरल, देखें

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एकसिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब पति पत्नी बन चुके हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने 7 फरवरी को शादी रचाई, जिसके बाद से दोनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. हर तरफ दोनों की चर्चा हो रही है. इसी बीच दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आया है।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड वायरल है, जो कि बेहद ही खूबसूरत है. इस कार्ड पर सिद्धार्थ और कियारा के नाम का पहला अक्षर S और K को बड़े ही खूबसूरती से प्रिंट किया गया है. वहीं फिर उसके नीचे दोनों के नाम लिखे हैं।

यहां देखें शादी का कार्ड

गौरतलब है कि सिद्धार्थ कियारा की शादी की रस्में 5 फरवरी को शुरू हुई थीं, जो सात फेरे लेने के बाद 7 फरवरी को खत्म हुईं. वहीं इस कार्ड पर 5-7 फरवरी की डेट मेंशन है. साथ ही उसके नीचे दोनों के वेडिंग वेन्यू का पता यानी सूर्यगढ़ जैसलमेर लिखा हुआ है।

दोनों ने खूबसूरत अंदाज में शेयर की तस्वीर

जैसे ही ये खबर सामने आई कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं, उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. वहीं फिर शादी के कुछ देर बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए चाहने वालों के साथ तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के आउटफिट में बड़े ही खूबसूरत लगे. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में दोनों ने लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. आगे के सफर के लिए आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है।

दिल्ली और मुंबई में देने वाले हैं रिसेप्शन

सिद्धार्थ और कियारा अब अपनी शादी की खुशी में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पहला रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली और दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में होगा. बताया जा रहा है कि दिल्ली के रिसेप्शन पार्टी में खास दोस्तों और रिश्तेदारों की शिरकत होगी, वहीं मुंबई में इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *