लॉन्ग ड्रेस में रवीना ने धड़काए फैंस के दिल, दिलाई 90 के दशक की याद

डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में ‘Aranyak’ के जरिए अपना स्ट्रीमिंग डेब्यू किया है। सिरोंश नाम के काल्पनिक कस्बे में बुनी गई ये कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसे 90s के बैकड्रॉप में लिखा गया है। रवीना टंडन ने इंडस्ट्री को तमाम हिट फिल्में दी हैं और बॉलीवुड को अगले पायदान तक ले जाने में उनका भी अहम हाथ रहा है। एक्ट्रेस ने तमाम ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में और गाने दिए हैं।

दूर होकर भी फैंस के करीब हैं रवीना

रवीना टंडन भले ही अब सिल्वर स्क्रीन पर खास नजर नहीं आतीं लेकिन बावजूद इसके वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर तकरीबन 60 लाख लोग रवीना टंडन को फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

फैंस को पसंद है रवीना का बेबाक अंदाज

रवीना टंडन इंडस्ट्री की उन गिनी चुनी एक्ट्रेसेज में से हैं जो बेबाक अंदाज में अपनी राय रखना पसंद करती हैं। अपने एक इंटरव्यू में रवीना ने उन महिला पत्रकारों को लताड़ा था जो उनकी कामयाबी के दिनों में उन्हें कवर करती थीं। उन्होंने कहा कि ये लोग बॉडी शेमिंग, ह्यूमिलेशन और किसी महिला को नीचे घसीटने वाली हरकतें किया करते थे।

‘टिप-टिप बरसा’ से फिर सुर्खियों में आईं रवीना

हाल ही में ‘मोहरा’ फिल्म के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रीमेक करके फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रिलीज किया गया। इस गाने को काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली और इसकी रिलीज के बाद एक बार फिर से रवीना सुर्खियों में आ गईं। क्योंकि मूल गाने में रवीना टंडन ने काम किया था।

वर्क फ्रंट पर काफी पॉपुलर रही हैं रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़े मियां छोटे मियां, अखियों से गोली मारे और तकदीरवाला जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्हें प्रोजेक्ट मिल रहे हैं और महत्वाकांक्षी रवीना इन प्रोजेक्ट्स को एक्सेप्ट भी कर रही हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहे उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

अनिल थडानी से हुई थी रवीना टंडन की शादी

निजी जिंदगी की बात करें तो साल 2004 में रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी कर ली थी। कपल की एक बेटी और एक बेटा है। रवीना अपनी फिजी को लेकर काफी कॉन्शियस हैं और 47 की उम्र में भी वह महज 30 साल की नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी लाइक्स बटोरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *