राज्यसभा में भी बजा ‘पठान’ का डंका, TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने शाहरुख को बताया ग्लोबल अम्बेसडर

शाहरुख खान की फिल्म पठान को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है. फिल्म लगातार कमाई के आंकड़े तोड़ रही है. फैंस से लेकर सितारों का भी कहना है कि पठान एतिहासिक बिजनेस कर रही है. शाहरुख की एक्शन पैक्ड फिल्म को लेकर की लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. इस बीच मनोरंजन जगत से लेकर इस फिल्म का डंका राज्य सभा में भी बज गया है. दरअसल, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने राज्यसभा में शाहरुख खान की फिल्म पठान की प्रशंसा की है. साथ ही, उन्होंने फिल्म को बायकॉट करने वालों पर भी अपना निशाना साधा है।

शाहरुख खान और दीपिका की पठान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की इस साल की सुपर डुपर हिट फिल्म साबित हुई है. रिलीज के महज 15 दिनों के अंदर ही फिल्म ने इतिहास रच दिया है. राज्यसभा में सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने पठान फिल्म की प्रशंसा की है. उन्होंने फिल्म में अहम किरदार निभा रहे बॉलीवुड के कलाकारों को भारत का बड़ा ग्लोबल एम्बेसडर भी बताया है. बता दें कि फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया भी हैं।

पठान सरकार को आईना दिखा रही है

डेरेक ने राज्य सभा के दौरान अपनी स्पीच में कहा कि, ‘पठान सरकार को आईना दिखा रही है. जो काम कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं कर पाई, वो पठान ने कर दिखाया है.’ फिल्म की तारीफ के साथ डेरेक ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन की भी तारीफ करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन की हुई तारीफ

इसके आगे डेरेक ने कहा कि भारत जो विविधता से परिपूर्ण है. इन लाइनों को फिल्म में बताया गया. मैं सिद्धार्थ आनंद का अभिनंदन करता हूं. वो भारत के बड़े ग्लोबल अम्बेसडर हैं, जिन्होंने पठान बनाई है, मैं उनकी प्रशंसा करता हूं. जो हम नहीं कर पाए शाहरुख खान, डिंपल कपाड़िया और जॉन अब्राहम ने कर दिखाया. हमें उनसे सीखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *