LIVE INDvENG: सिब्ले के बाद बेयरेस्टो भी बिना खाता खोले लौटे पवेलियन

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। इंग्लैंड ने महज 27 रनों तक दो विकेट गंवा दिए हैं। एक विकेट ईशांत शर्मा ने और दूसरा विकेट अक्षर पटेल ने लिया।

03:06 PM: इंग्लैंड ने 27 रनों पर दूसरा विकेट गंवा दिया है। अक्षर पटेल ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर बेयरेस्टो को आउट कर इंग्लैंड को दूसरा झटका दिया। सिब्ले के बाद बेयरेस्टो भी बिना खाता खोले आउट हुए। जैक क्रॉले दूसरे छोर से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और 23 गेंद पर 23 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

02:45 PM: डॉमिनिक सिब्ले बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए हैं। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे ईशांत शर्मा ने सिब्ले को स्लिप में रोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। इंग्लैंड ने 1 रन पर पहला विकेट गंवा दिया है। जॉनी बेयरेस्टो जैक क्रॉले का साथ देने क्रीज पर आए हैं।

02:32 PM: भारत की ओर से पहला ओवर ईशांत शर्मा कर रहे हैं। इंग्लैंड की ओर से जैक क्रॉले और डॉमिनिक सिब्ले ने पारी का आगाज किया है।

02:27 PM: दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान पर, पहले इंग्लैंड टीम का राष्ट्रगान हुआ और फिर भारतीय टीम का।

02:20 PM: मैच से पहले ईशांत शर्मा को 100वें टेस्ट के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह ने स्मृति चिह्न दिया। कप्तान विराट कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों का गृहमंत्री और राष्ट्रपति से परिचय कराया।  

02:06 PM: टीम इंडिया का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

02:03 PM: इंग्लैंड का प्लेइंग XI: डॉमिनिक सिब्ले, जैक क्रॉले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

02:01 PM: इंग्लैंड ने टॉस जीता और कप्तान जो रूट ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव हैं। जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर की टीम में वापसी हुई है। 

01:30 PM: यह तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का 100वां टेस्ट मैच है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *