Salman Khan OTT Films: सलमान खान की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, ओटीटी पर देखें भाईजान की ये टॉप-5 मूवी

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम उन चुनिंदा एक्टर में शुमार हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा 100 करोड़ की फिल्में किसी एक्टर ने दी हैं तो वो सिर्फ सलमान ही हैं. ऐसे में हम आपके लिए सलमान खान की टॉप-5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

टाइगर जिदा है

सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की बात की जाए तो वह स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर जिंदा है’. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट मानें तो ‘टाइगर जिंदा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 339 करोड़ की बंपर कमाई की थी. सलमान और बी टाउन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की इस फिल्म का मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ले सकते हैं।

बजरंगी भाईजान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ उनके फिल्मी करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 320.34 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. सलमान की ये बेहतरीन फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

सुल्तान

फिल्म ‘सुल्तान’ सलमान खान के करियर के एक और ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. सलमान खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

किक

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर फिल्म है.  साल 2014 में रिलीज हुई ‘किक’ ने बॉक्स ऑफिस पर 231.85 करोड़ की शानदार कमाई थी. सलमान की इस मूवी को आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

भारत

साल 2019 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 211.07 का कारोबार किया था. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर सलमान खान की इस फिल्म को आसानी से देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *