सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रिलीज होगा शहनाज गिल संग आखिरी वीडियो, अनदेखी Photos वायरल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए… बिग बॉस जीतने के बाद वो अपने करियर के पीक में थे। ऐसे में जाहिर है कि वो अपने पीछे कई प्रोजेक्ट छोड़ गए हैं। हाल ही में उनका शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं जो रिलीज नहीं हो सका था। अब खबरें आ रही हैं कि ये वीडियो जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। वहीं, इन खबरों के साथ ही इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान ली गईं शहनाज और सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होती दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रही अनदेखी फोटोज

और शहनाज गिल पहले भी एक साथ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, सिद्धार्थ के जाने के बाद अब उनका आखिरी म्यूजिक वीडियो जबरदस्त चर्चा में आ गया है। जिसका टाइटल है ‘हैबिट’… इस वीडियो में वो शहनाज के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान ली गईं सिडनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों की खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस की बेचैनी बढ़ गई है। यहां देखें वायरल हो रही फोटोज-

 

श्रेया घोषाल ने दी आवाज!

सिद्धार्थ और शहनाज इन फोटोज में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ब्लू रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। मालूम होता है कि ये वीडियो किसी बीच लोकेशन पर शूट किया गया है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि इसे श्रेया घोषाल ने आवाज दी है। तस्वीरों में शहनाज का चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *