सलमान खान ने गाया लता मंगेशकर का गाना, वीडियो देखकर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर को याद करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान अपनी पेंटिंग के सामने बैठे लता मंगेशकर का गाना ‘लग जा गले’ गाते दिखाई पड़ रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके जैसा ना कभी कोई हुआ, ना कभी कोई होगा।’

सलमान खान ने गाया लता दीदी का गाना
कुछ ही देर में इस वीडियो पर 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस सलमान खान की गायकी की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की है। हालांकि जिस तरह मगन होकर सलमान खान ये गाना गा रहे हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि वह लता दीदी को पूरे दिल से याद कर रहे थे।

ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज
92 वर्षीय लता मंगेशकर पिछले काफी वक्त से बीमार चल रही थीं जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें निमोनिया हुआ था और साथ ही उनका कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। बाद में उनका कोविड तो निगेटिव हो गया लेकिन बावजूद इसके उनके शरीर में काफी कमजोरी और बढ़ती उम्र के चलते होने वाली छोटी-बड़ी दिक्कतें बनी हुई थीं।

कहां हुआ था लता दीदी का अंतिम संस्कार
लता मंगेशकर को डॉक्टरों की एक पूरी टीम मॉनीटर कर रही थी जो उन्हें बचाने की पूरी कोशिश कर रही थी। हालांकि बावजूद इसके उन्हें बचाया नहीं जा सका और आखिरकार उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया जिसमें कई दिग्गज सेलेब्रिटी और राजनेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *