सुकेश ने खुद को बड़ा आदमी बताकर जैकलीन फर्नांडिस को लिया झांसे में, जेल से भेजता था गिफ्ट्स और चॉकलेट

 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का स्टेटमेंट दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में जैकलीन से गवाह के तौर पर बयान लिया गया है और उनसे एक पीड़ित के तौर पर पूछताछ की गई है। इस केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर है। सुकेश पर दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने एफआईआर दर्ज की थी। उस पर क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है। ईडी सोर्सेज के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को तिहाड़ जेल से कॉलर आईडी स्पूफिंग के जरिये झांसा दिया।

जीता जैकलीन का भरोसा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस से सोमवार को पूछताछ की गई। इंडियाटुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी सोर्सेज ने बताया, सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी असली पहचान छिपाई थी और वह जैकलीन से बड़ी हस्ती बनकर बात करता था। जब जैकलीन को सुकेश पर भरोसा हो गया तो उसने जैकलीन को फूल और चॉकलेट भेजनी शुरू की।

कई फीमेल सिलेब्स को फंसाया

ईडी अफसरों को सुकेश के कॉल रिकॉर्ड में जैकलीन को दो दर्जन से ज्यादा कॉल मिलीं। इस आधार पर वे जैकलीन के साथ हुए फ्रॉड को पकड़ पाए। रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने तिहाड़ जेल से ही कई और फेमस फीमेल सिलेब्स को अपना टारगेट बनाया था। सुकेश पर एक बिजनसमैन से 200 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है। इतना ही नहीं उस पर 20 उगाही के 20 और केसेज हैं। हैरानी की बात ये है कि सुकेश ये रैकेट तिहाड़ जेल के अंदर से चला रहा था। ईडी सोर्सेज के मुताबिक, जैकलीन भी शायद सुकेश का शिकार बन गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *